नवाज की ‘ठाकरे’ फिल्म भी हो गई ऑनलाइन लीक

0

नवाजुद्दीन की 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘ठाकरे’ पाइरेसी वेबसाइट पर लीक कर दी गई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छी खासी कमाई की है। पहले दिन उम्मीद से बेहतर कमाई करने वाली इस फिल्म को तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।फिल्म का पाइरेटेड वर्जन torrent site पर अवेलेबल है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं।

नवाज फिल्म में बाला साहेब- ‘ठाकरे’ की भूमिका में हैं। खबर है कि इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत की फिल्म भी ऑनलाइन लीक कर दी गई है।तमिलरॉकर्स विभिन्न भाषाओं में फिल्मों को लीक कर देते हैं। इससे पहले भी तमिलरॉकर्स द्वारा कई फिल्में लीक की जा चुकी हैं। यह साइट टॉलीवुड की कई फिल्में भी ऑनलाइन लीक कर चुकी है। रजनीकांत की फिल्म 2.0, विश्वासम, केजीएफ, पेट्टा, सरकार और टैक्सीवाला जैसी फिल्मों को इस वजह से नुकसान भी झेलना पड़ा है।

वहीं बॉलीवुड फिल्में भी रिलीज के बाद से ही tamilrockers के प्रकोप का शिकार हो चुकी हैं। शाहरुख खानकी जीरो, विक्की कौशल की उरी, अनुपम खेर की ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्में इसे भुगत चुकी हैं।

loading...
शेयर करें