भारत के खिलाड़ियों को बास्केटबाल सिखाने आ रहा है दुनिया का सुपरस्टार प्लेयर

0

नई दिल्ली। नेशनल बास्केटबाल एसोसिएशन (एनबीए) के सुपरस्टार खिलाड़ी केविन ड्यूरैन्ट ने भारत आने का फैसला किया है। ड्यूरैन्ट इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देंगे। उन्होंने कहा कि मैं लंबे समय से भारत आना चाहता था और मैं देश की अनूठी संस्कृति का अनुभव करने एवं मेरे ज्ञान को वहां के बच्चों के साथ साझा करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।

बास्केटबाल

ड्यूरैन्ट को 2017 में एनबीए फाइनल्स मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर चुना गया था। वह 27 जुलाई को भारत की राजधानी आएंगे। ड्यूरैन्ट नोएडा में द एनबीए अकादमी इंडिया का भी दौरा करेंगे।  ड्यूरैन्ट ने इस मौके पर कहा, “मैं बास्केटबॉल के खेल को बढ़ावा देने में मदद करने और द एनबीए एकेडमी इंडिया में संभावित खिलाड़ियों से मिलने के लिए भारत की यात्रा को लेकर उत्साहित हूं।

उन्होंने कहा, “मैं लंबे समय से भारत आना चाहता था और मैं देश की अनूठी संस्कृति का अनुभव करने एवं मेरे ज्ञान को वहां के बच्चों के साथ साझा करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।”

एनबीए इंडिया के प्रबंध निदेशक यैनिक कोलैको ने कहा, “हम भारत में 2017 फाइनल्स एमवीपी केविन ड्यूरैन्ट की मेजबानी करने के लिए रोमांचित हैं। उनके यहां आने और बास्केटबाल खेलने वालों बच्चों से बात करना यहां खिलाड़ियों की अगली पीढ़ी को प्रेरणा प्रदान करेगा। खासतौर से एनबीए अकादमी इंडिया के खिलाड़ियों को काफी प्रोत्साहन मिलेगा।”

loading...
शेयर करें