बिगबॉस फेम एक्टर अरमान कोहली के घर पर पड़ा NCB का छापा,

मुंबई : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि NCB ने शनिवार को बॉलिवुड अभिनेता अरमान कोहली के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें  2018 में आबकारी विभाग ने अरमान को इकतालीस बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था। इस कड़ी में कानून के जानकारों के मुताबिक एक शख्स को एक महीने से ज्यादा समय तक बारह बोतल से ज्यादा शराब पीने की अनुमति नहीं है।

सुशांत केस के बाद अलर्ट मोड में है NCB

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की पिछले साल हुए अभिनेता सुशांत की मौत में बॉलीवुड का ड्रग्ज़ एंगल काफी उभर कर आया था। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सख्ती से जाँच पड़ताल शुरू कर दी थी। तब से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों द्वारा कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल की जांच कर रहा है। खबर के मुताबिक अरमान डायरेक्टर राजकुमार कोहली और निशि के बेटे हैं।

उन्होंने 1992 की फिल्म “विरोध” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और दुश्मन जमाना और अनाम जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। इस के साथ साथ वह टीवी पर रियलिटीसीरीज Big Boss 7 में भी शामिल हुए। उन्होंने 2015 में सलमान खान-स्टारर प्रेम रतन धन पायो के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था।

यह भी पढ़ें : Belgian GP : क्वालिफाइंग रेस में हुआ हादसा , बैरियर में घुस गई Lando Norris की कार

Related Articles