बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर NCB ने मारा छापा, ड्रग मामले में जांच जारी

बॉलीवुड के दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत से जुड़े ड्रग एंगल के सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी जारी है।

मुंबई: बॉलीवुड जगत के नामचीन ड्रग मामले में NCB की जाँच के दायरे में हैं. इसी जाँच के दायरे में अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भी आ गए हैं. अर्जुन रामपाल के घर पर NCB ने छापेमारी की है. उनके घर सोमवार सुभ NCB के अधिकारी पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि रामपाल के घर NCB ड्रग्स की तलाश कर रही है.

बता दें कि बॉलीवुड के दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत से जुड़े ड्रग एंगल के सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी जारी है। पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग्स के केस में NCB ने गिरफ्तार किया था.

फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड

रविवार को NCB ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा था. खबर है कि फिरोज के घर से NCB को कुछ ड्रग्स बरामद हुए हैं. इस रेड के समय नाडियाडवाला अपने घर पर उपस्थित नहीं थे.

गौरतलब है कि ड्रग केस में NCB का हंटर चलने के बाद रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. रिया चक्रवर्ती को अक्टूबर में बेल दे दी गयी थी. उन्होंने 28 दिन न्यायिक हिरासत में बिताए हैं. रिया से पहले उनके भाई शोविक को हिरासत में लिया गया था. वह अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं और उनकी बेल की अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है.

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी को दिया 620 करोड़ का ‘दिवाली उपहार’

Related Articles

Back to top button