NCB ने जारी की आरोपियों की चार्जशीट, फिर जएंगी Rhea Chakraborty जेल!

बॉलावुड अभिनेत्री रिया चक्रर्वती (Rhea Chakraborty) उभरी हुई सितारों के रुप में दिखी जा रही थी। फिल्म 'सोनाली केबल' में उनकी शानदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीता था। उम्मीद जताई गई थी की ये एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया में बड़ा नाम कमाएंगी।

नई दिल्ली: बॉलावुड अभिनेत्री रिया चक्रर्वती (Rhea Chakraborty ) उभरी हुई सितारों के रुप में दिखी जा रही थी। फिल्म ‘सोनाली केबल’ में उनकी शानदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीता था। उम्मीद जताई गई थी की ये एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया में बड़ा नाम कमाएंगी। लेकिन पिछले साल 14 जून को सुशंत सिंह के मौत के बाद उनका करियर डगमगाता नजर आ रहा हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रहे NCB ने अपना चार्टशीट दाखिल कर दी है।

Rhea Chakraborty समेत 32 अन्य भी सामने

इस चार्टशीट में रिया चक्रर्वती (Rhea Chakraborty) समेत अन्य 32 लोगों के नाम भी सामने आय है।  इन पर एनडीपीएस ऐक्ट की धारा 27 A के तहत आरोप लगाए गए हैं। जिसमें कम से कम 10 साल और अधिकतम 20 साल की सजा हो सकती है। जांच के दौरान NCB ने बताया की कई तरह के नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (Narcotics Drugs and Psychotropic Substance) इलेक्टॉनिक्स गैजेट्स और भारत सहित कई दूसरे दोशों की करेंसी को जव्त किया गया है।

यह भी पढ़े

इलेक्टॉनिक गैजेट्स के जरिए ड्रग्स को खरीद-बिक्री या इस्तेमाल करने से जुड़ी जानकारियां निकलती गई। इसके बाद ड्रग्स को केमिकल परिक्षण के लिए भेजा गया। NCB की जांच आरोपियों के द्वारा दी गई समाग्रियों, बयान और तकनीकी सबूतों के आधार पर ही की गई है। एजेंसी ने बताया है कि जांच के वक्त उसे चरस, गांजा, LSD, एक्सटेसी और NDPS एक्ट की 20(b), 22, 23 धाराओं के तहत आने वाले साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस जैसे- Alprazolam और Clonazepam जब्त किया गया है।

Related Articles