एनडीआरएफ की टीम ने बरामद किया भाजपा नेता का शव

उन्होंने कहा कि आज एनडीआरएफ की टीम के अलावा प्राइवेट गोताखोरों के दल ने खुबडू झाल के पास शर्मा के शव को ढूंढ निकाला। शव के सोनीपत जिला की सीमा में मिलने के कारण इसे पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल भेज दिया।

पानीपत: हरियाणा के पानीपत निवासी पूर्व पार्षद एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता हरीश शर्मा का शव चार दिन के बाद रविवार को गोताखोरों ने दिल्ली पेरलल नहर से खुबडू झाल के पास बरामद किया है।

पुलिस ने आज बताया कि शाम को शव के पानीपत पहुंचने पर शर्मा के सैकड़ों समर्थकों ने पुलिस अधिकारियों पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया।

उन्होंने कहा कि आज एनडीआरएफ की टीम के अलावा प्राइवेट गोताखोरों के दल ने खुबडू झाल के पास शर्मा के शव को ढूंढ निकाला। शव के सोनीपत जिला की सीमा में मिलने के कारण इसे पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया। पानीपत शव पहुंचते ही उसके समर्थकों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया और शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुलिस अधीक्षक, तत्कालीन चौकी प्रभारी, एक एएसआई, दो यू-ट्यूब चैनल संचालकों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करने की मांग की। उनकी पुत्री पार्षद अजय शर्मा ने इस संबंध में उच्चाधिकारियों को ज्ञापन सौंपा।

बता दे कि चार दिन पहले पूर्व पार्षद न हरीश शर्मा ने दिल्ली पेरलल नहर में छलांग लगा दी थी। उसे बचाने के लिए नहर में कूदे सरकारी राशन डिपो होल्डर के जिला प्रधान राजेश शर्मा भी उनके साथ ही डूब गए।

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश में सेनीटाइजर ने 9 महीनों में बनाया रिकॉर्ड, 137 करोड़ का मिला राजस्व

Related Articles

Back to top button