बिहार की प्रगति के लिए मिलकर प्रयास करने की जरूरत: नीतीश

कुमार ने मंगलवार जदयू कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा, “सबको मिलकर फिर से बिहार की प्रगति के लिये प्रयास करना चाहिये.

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि सबको मिलकर फिर से राज्य की प्रगति के लिए प्रयास करना चाहिए.

कुमार ने मंगलवार जदयू कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा, “सबको मिलकर फिर से बिहार की प्रगति के लिये प्रयास करना चाहिये. पुनः जो जिम्मेवारी मिली है, उसको आगे बढ़ाने के लिये हम लोगों को पूरी कोशिश करनी है. अपने कर्तव्य को हम लोग पूरी गंभीरता से निभायेंगे.”

मुख्यमंत्री ने इससे पूर्व पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं एवं जदयू के पदाधिकारियों से मुलाकात कर उनका अभिवादन स्वीकार किया. वहीं, जदयू के सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें शुभकामनाएं दी. उन्होंने सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुये आभार जताया.

इस मौके पर राजस्थान से निर्दलीय सांसद मोहन भाई डेलवर एवं राजस्थान जदयू प्रदेश अध्यक्ष धर्मेश सिंह चैहान ने मुख्यमंत्री को जीत की बधाई दी एवं उन्हें वर्ली पेंटिंग भेंट की. वहीं, कर्नाटक जदयू के अध्यक्ष महिमा पाटिल, कर्नाटक जदयू विधि प्रकोष्ठ के सलाहकार दीपक नारद एवं कर्नाटक जदयू के कार्यकर्ता धनंजय ने भी मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दी.

इस दौरान पार्टी कार्यालय में बिहार के मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव, विजय कुमार चौधरी, अशोक चैधरी, मेवालाल चौधरी, शीला कुमारी, सांसद आरसीपी सिंह, पूर्व मंत्री संजय झा सहित पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे.

यह भी पढ़े: तब्लीगी जमात: सरकारी हलफनामे से सुप्रीम कोर्ट नाराज

Related Articles

Back to top button