नीरज चोपड़ा का सपना हुआ साकार, माता-पिता को पहली बार कराई हवाई सैर

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा खेलों में अपनी विशेष उपलब्धि के बाद भले ही चर्चा का विषय बन गए हों, हालांकि, भाला फेंकने वाला अभी भी जमीन पर टिका हुआ है और शनिवार की सुबह उसका एक सपना सच हो गया।

नीरज चोपड़ा अपने माता-पिता को उनकी पहली उड़ान में ले गए और भाला फेंकने वाले ने अपने माता-पिता को खुश करने में खुशी व्यक्त की है। चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा, ”मेरा एक छोटा सा सपना आज सच हो गया क्योंकि मैं अपने माता-पिता को उनकी पहली उड़ान में ले जाने में सक्षम था।

पिछले महीने, नीरज ने कहा था कि उन्होंने कुछ समय निकालने के लिए अपने 2021 प्रतियोगिता सत्र को कम करने का फैसला किया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह 2022 में एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने के लिए वापस आएंगे।

नीरज ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “सबसे पहले, मैं टोक्यो से वापस आने के बाद से मुझे मिले प्यार और स्नेह के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं ईमानदारी से देश भर से और बाहर से समर्थन से अभिभूत हूं, और आप सभी का आभार व्यक्त करने के लिए शब्दों की कमी है।

यह भी पढ़ें: Delhi में बारिश ने तोड़ा 11 साल का रिकॉर्ड, जलभराव से आई आफत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles