नीतू कपूर को मांगनी पड़ी ऋषि कपूर की वजह से माफ़ी, जाने पूरा मामला

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की 8 मई को शादी थी। शादी के बाद उसी दिन रात में सोनम की शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जिसमे फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे। शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक कई बे बाद स्टार्स यहां नजर आये थे। इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भी अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ पहुंचे थे। ऐसी खबरे हैं कि सोनम कपूर के रिसेप्शन में ऋषि कपूर ने सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के साथ बहस की है लेकिन अब खबरे आ रही हैं कि ऋषि की पत्नी नीतू सिंह ने सोहेल खान से माफी मांग ली है।नीतू कपूर दरअसल सोनम कपूर के रिसेप्शन में ऋषि कपूर ने ड्रिंक कर रखी थी। ड्रिंक के नशे में ऋषि कपूर ने सोहेल खान की पत्नी सीमा खान से बहस की थी। ऋषि इस बात से नाराज थे कि सलमान उनसे अच्छे से बात नहीं करते और न ही उनसे ठीक तरीके से मिलते हैं। सीमा से पार्टी में जब ऋषि कपूर मिले तो उन्होंने सलमान की शिकायत करनी शुरू कर दी लेकिन यह बात सोहेल की पत्नी सीमा खान को पसंद नहीं आई और उन्होंने जवाब दे दिया। इससे दोनों के बीच बात बढ़ गई और दोनों में बहस होने लगी।

इस घटना के बाद से पूरा खान परिवार काफी गुस्से में था। हालांकि बहस के बाद ऋषि पार्टी छोड़कर चले गए। सीमा को ऐसा कुछ होने का जरा भी अंदाजा नहीं था। उन्होंने तुरंत इस बारे में सलमान खान को बताया था लेकिन जब तक सलमान पहुंचे तब तक ऋषि कपूर और नीतू वहां से जा चुके थे। नीतू कपूर ने अपने पति की गलती मानते हुए खान परिवार से माफी मांग ली हैं।

बता दे सोनम और आनंद ने 8 मई की सुबह शादी की थी। शाम को उन्होंने अपने दोस्तों और करीबियों के लिए मुंबई के द लीला में रिसेप्शन पार्टी दी थी। पार्टी में शाहरुख खान, गौरी खान, करण जौहर, किरण राव, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी, करीना कपूर खान, सैफ अली खान जैसे तमाम सितारे पहुंचे थे।

Related Articles