पैसों को लेकर हुई बातचीत ने ली नोएडा में महिला की जान, आरोपी ने कबूला

ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के थाना क्षेत्र बिसरख में अरिहन्त सोसायटी में मिले एक महिला के शव वाले प्रकरण में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी ने खुद कबूला है कि उसने महिला की हत्या की है। डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि पुलिस ने महिला की हत्या में गिरफ्तार आरोपी राघव ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि वह महिला से पिछले ढाई साल से संपर्क में था।

इन दोनों की जान-पहचान लाइक एप से हुई और फिर यह दोस्ती में बदल गई। सीसीटीवी कैमरे से पता चला कि राघव का पिछले ढाई साल से महिला के घर पर आना जाना था। राघव ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच पैसे मांगने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसकी वजह से राघव ने गुस्से में  आकर महिला की हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना वेस्ट की अरिहंत आर्डन सोसाइटी में महिला की निर्मम हत्या की गई थी। फ्लैट के अंदर घुसकर महिला की सिर कुचलकर हत्या की गई थी। महिला के शव को सबसे पहले उसके बेटे ने देखा था। जब महिला का बेटा दफ्तर से घर लौटा तो उसने देखा कि फ्लैट का ताला बाहर से बंद है। गेट नहीं खुलने पर गेट तोड़ने के बाद उसने देखा कि उसकी मां का लहूलुहान शव जमीन पर पड़ा हुआ है। बेटे ने तुरंत पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी, अब यह खुलासा हुआ है कि महिला के दोस्त ने ही उसकी हत्या की है।

Related Articles