नेहा धूपिया को इन कपड़ो में देख फ़िदा हो गए थे अंगद बेदी

अंगद बेदी के बारे में कम लोग ही जानते हैं कि वह भी अपने पिता की तरह ही एक क्रिकेटर बनना चाहते थे, लेकिन किस्मत ने उन्हें अभिनेता बना दिया।

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज पूर्व खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी के बारे में कम लोग जानते हैं कि वह भी अपने पिता की तरह ही एक क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन शायद उनकी किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था जिसने उन्हें क्रिकेटर नहीं बल्कि अभिनेता बना दिया। उन्होंने अंडर 19 क्रिकेट खेलने के बाद बॉलीवुड का रुख कर लिया। आपको बतादें कि आज अंगद अपना 38 वां जन्मदिन मानाने जा रहे है।

अंगद बेदी टाइगर जिंदा है, अगली, पिंक और गुंजन सक्सेना जैसी बड़ी फिल्मों में नज़र आ चुके है। अगर अंगद की निजी ज़िन्दगी की बात करे तो शुरुआती वक़्त में उन्होंने बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही को डेट किया उसके बाद उनकी मुलाक़ात नेहा धूपिया से हुई। लेकिन नेहा को लेकर अंगद ने अपने रिश्ते को काफी सीक्रेट रखा, और इन दोनों के रिश्ते का लोगो को तब पता चला जब इन दोनों ने शादी कर ली।

अंगद ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह अंडर-19 क्रिकेट खेला करते थे तब उन्होंने अपने जिम सेशन्स के दौरान एक लड़की को काफी छोटी शॉर्ट स्कर्ट में देखा था जो उन्हें काफी पसंद आयी थी और वह नेहा थी उसके बाद मुलाक़ात में दोनों अच्छे दोस्त बन गए, कुछ ही दिन बाद अंगद ने नेहा को प्रपोज़ किया लेकिन अंगद के प्रपोजल को नेहा ने रिजेक्ट कर दिया जो बात कम ही लोगो को पता है। लेकिन इसके 4 साल बाद अंगद ने नेहा को फिर से प्रपोज़ किया और नेहा ने हाँ कह दिया और दोनों ने शादी करली।

यह भी पढ़े: क्या IPL 2021 में खेलते नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

Related Articles

Back to top button