नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी हॉस्पिटल में हुए भर्ती, अचानक करानी पड़ी सर्जरी

वेब सीरीज ‘इनसाइड ऐज’ में अपने अभिनय का ढंका बजाने वाले एक्टर और एक्ट्रेस नेहा धूपिया के हसबैंड अंगद बेदी के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो एक्टर एक इमरजेंसी सर्जरी करनी पड़ी है। वो अभी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इस बात खुलासा खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है।

 

खबरों की मानें तो अंगद बेदी उस समय घायल हुए जब वहव अंगद बालाजी बैनर की फिल्म ‘मुम्भाई’ की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग साउथ बॉम्बे में चल रही थी और एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान उनका दायां घुटना चोटिल हो गया। इस बात को करीब एक महीना हो चुका था लेकिन बार-बार तकलीफ बढ़ने की वजह से डाक्टर ने उन्हें सर्जरी करने की सलाह दी।

अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया, ‘ये मैं हूं अपने घुटने की सर्जरी कराने जाने के कुछ मिनट पहले। मुझे मेरी नसों ने बहुत ज्यादा काम करने पर जवाब दे दिया। मेरी पत्नी ने ये वीडियो कैप्चर किया है। जिसे ये ही नहीं पता है कि मेरा कौनसा घुटना घायल है। लेकिन फिर भी मैं उसे बहुत प्यार करता हूं। ज्यादा जानकारी के लिए मेरे साथ जुड़े रहिए। अगर मैं दर्द से नहीं मरा तो आपके साथ और वीडियोज शेयर करूंगा।’

अंगद द्वारा साझा किये गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंगद सर्जरी के लिए जाते दिखाई दे रहे हैं उनके साथ उनकी वाइफ नेहा धूपिया भी हैं जो  वीडियो बना रही हैं। नेहा वीडियो में अंगद से ये भी पूछती नजर आ रही हैं कि वह सर्जरी के बाद खाने में क्या खाएंगे? वह कहती हैं, “ये सबसे लंबा वक्त होगा जब तुम बिना खाने के रहोगे।” इस पर अंगद कहते हैं कि मैंने 8 घंटे से कुछ नहीं खाया है।

Related Articles