इस मशहूर गीतकार के उपर टूटा मुसीबत का पहाड़, नेहा कक्कड़ करेंगी इतने लाख की मदद

आपको बता दे कि संतोष आनंद वो गीतकार है जिन्होंने ‘प्रेमरोग’, ‘रोटी कपड़ा और मकान’ व ‘शोर’ जैसी फिल्मों में शानदार म्यूजिक दिया है।

नई दिल्ली: 80 के दशक के मशहूर गीतकार संतोष आनंद आजकल सुर्खियों में है, आप इनके नाम से वाकिफ भले ना हो लेकिन इनके गाने जरूर सुने होंगे। आपको बता दे कि संतोष आनंद वो गीतकार है जिन्होंने ‘प्रेमरोग’, ‘रोटी कपड़ा और मकान’ व ‘शोर’ जैसी फिल्मों में शानदार म्यूजिक दिया है।

81 साल के संतोष आनंद ( Santosh Anand ) ने ‘मोहब्बत है क्या चीज’, ‘इक प्यार का नगमा है’, ‘मेघ रे मेघा रे मत जा तू परदेश’, ‘जिंदगी की ना टूटे लड़ी प्यार कर ले घड़ी दो घड़ी’ जैसे सदाबहार गाने इंडस्ट्री को दिए हैं।

Santosh Anand
Santosh Anand

नेहा कक्कड़ ने की मदद

लेकिन आपको बता दे इतने बड़े गीतकार होने के बाद भी आज उनकी हालात इतनी खराब हो गई है कि उनकी मदद करने के लिए नेहा कक्कड़ सामने सामने आना पड़ा। संतोष आनंद आजकल आर्थिक तंगी से होकर गुजर रहे हैं। बताया जा रहा कि संतोष जल्द ही मशहूर शो ‘इंडियन आइडल 12’ ( Indion Idol 12 ) में नजर आएंगे जहां पर वो सबको बताएंगे कि उनके पास पैसे नहीं है यहां तक कि वो बिल तक नहीं दे पा रहे हैं और वो शरीर से भी कमजोर हो गए हैं।

बता दें कि आनंद एक बेटे के पिता थे, लेकिन संतोष आनंद के बेटे संकल्प ने 2014 में सुसाइड कर लिया था और अब वो खुद शारीरिक रूप से लाचार हैं। संतोष आनंद इंडियन आइडल 12  में संगीतकार प्यारेलाल के साथ नजर आएंगे और यहीं पर अपनी कहानी बताएंगे। लेकिन यहां पर उन्हें शो की जज नेहा कक्कड़ से बहुत सम्मान औऱ प्यार मिलेगा।

Santosh Anand
Santosh Anand

जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के एक एपिसोड में दिग्गज गीतकार संतोष आनंद को 5 लाख रुपये की मदद राशि देंगी। जैसा कि हमने उपर आपको बताया संतोष आनंद आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे। ऐसे में अब नेहा कक्कड़ उनकी मदद के लिए आगे आई हैं।

यह भी पढ़ें: Corona Update: देश में 1,01,88,007 लोगों को लगी COVID-19 Vaccine, जानें राज्यों में संक्रमण का आंकड़ा

Related Articles

Back to top button