एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश के बयान के बाद नेहा ने दी धमकी, कहा- मैंने मुंह खोला तो…

प्लेबैक सिंगर और इंडियन आइडल 11 की जज नेहा कक्कड़ के लिए ब्रेकअप से उबरना आसान नहीं था। तो उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को लिए भी ब्रेकअप से उबरना मुश्किल साबित हुआ। हिमांश कोहली ने पहली बार अपना रिश्ता टूटने पर ढेर सारी बातें की हैं। हिमांश कोहली ने बताया है कि कैसे ब्रेकअप उनकी जिंदगी का मुश्किल वक्त था।

हिमांश कोहली का कहना है कि जब उन्हें नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड के रूप में संबोधित किया जाता है तो उन्हें बुरा लगता है। हिमांश का कहना है कि लोगों को उनके काम को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। नेहा से उन्हें लिंक करना सामान्य बात है। लेकिन कई बार यह उन्हें तकलीफ देता है क्योंकि यही उनकी पहचान बन जाती है। हिमांश ने 2011 में टीवी शो हमसे है लाइफ से डेब्यू किया था।

हिमांश ने खुलासा किया कि 2017 में वह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। उसी वक्त उनकी नेहा कक्कड़ से मुलाकात हुई थी। उस फिल्म में नेहा ने भी एक गाना गाया था। हिमांश के मुताबिक वे अपने रिश्ते को लेकर गंभीर थे और भविष्य में शादी की योजना भी बना रहे थे। हिमांश का कहना है कि बाद में उनके रिश्ते में काफी कुछ होने लगा और रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। नेहा ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था, मुझे पता नहीं था कि इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। आज कुछ ज्यादा ही टूट गई। इसलिए अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाई। हिमांश का कहना है कि ब्रेकअप का फैसला दोनों ने सहमति से लिया था लेकिन उन्हें इसका विलेन बना दिया गया। बता दें कि नेहा कक्कड़ ब्रेकअप के बाद टीवी पर रो भी चुकी हैं।

Related Articles