IPL
IPL

पड़ोसी युवक ने किया 14 साल की नाबलिक से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के रबूपुरा कोतवाली इलाके में रहने वाली एक 14 साल की नाबलिक के साथ घर में घुसकर रेप करने का मामला सामने आया है। परिवार वालों ने रेप का आरोप पड़ोस के एक युवक पर लगाया है। परिजनों के मुताबित युवक ने तमंचे के बल नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। काफी देर बाद लड़की का शोर सुनकर घर वाले जगे और आस-पास के लोगों को बुलाया। जिसके बाद सभी लोगों ने आरोपी युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली। तत्पश्चात लड़की का मेडिकल भी कराया गया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। मिली जानकारी के अनुसार रबूपुरा के एक किसान की 14 वर्षीय पुत्री घर में अन्य सदस्यों के साथ सो रही थी। लड़की और उसके छोटे भाई-बहन एक कमरे में थे, जबकि घर के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सो रहे थे। आरोप है कि उसी दौरान पड़ोसी युवक दीवार कूदकर घर में घुस आया।

तमंचे के बल किया युवती के साथ दुष्कर्म

परिजनों ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अपने साथ एक तमंचा भी लेकर आया था। जिसके बल पर युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी बीच मौका पाकर पीड़िता ने शोर मचाया तो शोर सुनकर परिजनों की नींद खुल गई और घरवालों ने आरोपी को दबोच लिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: ‘किसान संवाद कार्यक्रम’ रद्द होने से भड़के सीएम खट्टर, कांग्रेस और CPI पर जमकर निकाली भड़ास

यह भी पढ़ें: अवैध खनन पर जिला प्रशासन ने कसा शिकंजा, सभी रास्तों को किया बंद

 

Related Articles

Back to top button