मारे गए लोगों को देखने जा रहे थे पड़ोसी, ट्रैक्टर की टक्कर से दो की मौत एक घायल

नई दिल्ली:रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक बड़ा भयंकर सड़क हो गया जिसमे। हादसे में एक महिला सहित चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।गंज थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव निवासी मुकेश और विमल दोनों सोमवार को बाइक पर सवार होकर एक फैक्टरी में मजदूरी करने जा रहे थे। इसी दौरान जौहर अस्पताल और केसरपुर गांव के बीच अचानक उनके सामने एक डंपर आ गया, जिसकी चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।

दोनों की मौत की सूचना मिलने पर गांव में कोहराम मच गया। पास में ही रहने वाले राजेंद्र को जब इसकी सूचना मिली तो उन्हें लगा कि हादसे में उनके किसी रिश्तेदार की मौत हो गई है। इसपर राजेंद्र अपनी चाची और मां को मोटरसाइकिल पर बैठाकर घटनास्थल की ओर जाने लगे।

मौके पर पहुंचने के कुछ दूर पहले उनकी बाइक सामने से आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर से टकरा गई। इस हादसे में राजेंद्र और उसकी चाची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां घायल हो गईं। घायल मां को उपचार के बाद घर लाया गया।
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आ गई और चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डंपर और ट्रैक्टर चालक मौका पाकर फरार हो गए हैं।

Related Articles