IPL
IPL

Neil Nitin Mukesh हुए कोरोना संक्रमित, जानें कैसे दी जानकारी

पूरे देश में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है। जसकी चपेट में अब अभिनेता Neil Nitin Mukesh भी आ चुके हैं। इतना ही नहीं उनके कुछ परिजन भी इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

मुंबई : पूरे देश में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है। जसकी चपेट में अब अभिनेता Neil Nitin Mukesh भी आ चुके हैं। इतना ही नहीं उनके कुछ परिजन भी इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद वह होम क्वारंटीन हो गए हैं। साथ ही सभी corona protocol भी फॉलो कर रहे हैं। Neil Nitin Mukesh ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

Neil Nitin Mukesh ने खुद इस बात की जानकारी अपने official twitter handle पर ट्वीट कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है। कृपया मौजूदा हालात को हल्के में न लें।’

यह भी पढ़ें : 

लॉकडाउन में ज़रूरतमंदों के मसीहा बन कर उभरे एक्टर Sonu Sood भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव है और उनका मूड सुपर पॉजिटिव।’ ज्यादातर सेलेब्स इस वक्त कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इस लिस्ट में कई बड़े सितारे शामिल हैं। तो वहीं लगताार आ रहे आंकड़ों के मद्देनजर Maharshtra में कर्फ्यू लगा दिया गया है। जिसके चलते केवल जरूरत की सामान लेने के लिए ही घर से बाहर निकलने की इजाज़त है। कुछ और भी पाबंदियां लगाई गई हैं जो 14 अप्रैल से लागू होकर 1 मई तक रहेंगी। वहीं सरकार ने ये भी साफ कर दिया है कि अगर लोग इन नियमों का पालन नहीं करेंगे तो संपूर्ण लॉकडाउन भी लगाया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button