न कॉस्मेटिक न पार्लर, सात दिनों में 100 प्रतिशत गोरा कर देगा ये चमत्कारी कैप्सूल

0

नई दिल्ली। आज के वक्त में सभी को गोरी लड़कियां पसंद आती हैं। सुंदरता का पैमाना ही गोरापन बन गया है। ऐसे में जो लड़कियां गोरी नहीं हैं उन्हें तरह- तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा है, हर रोज शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। जिससे बचने के लिए वो तरह- तरह की चीजें ट्राय करती हैं लेकिन कोई फायदा नहीं होता। 

आज हम आपको एक ऐसा सस्ता और आसान तरीका बताएंगे जिसे अपनाने के बाद 100 प्रतिशत आपके चेहरे पर निखार आएगा, जिसे देखकर आप खुद हैरान रह जाएंगी। इसके लिए आपको विटामिन-ई का कैप्सूल खरीदना पड़ेगा जो किसी भी मेडिकल स्टोर से बेहद कम दामों में मिल जाएगा और ये पूरी तरह से सेफ है।

आपको सिर्फ इतना करना है कि रात में सोने से पहले अपना चेहरा अच्छी तरह से साफ करना है। उसके बाद एक कटोरी में आधा चम्मच नारियल तेल लेना है और एक विटामिन ई का कैप्सूल काटकर उसके अंदर का तेल इसमें मिला देना है। नारियल तेल और केप्सूल के तेल को मिलाकर रात सोने से पहले चेहरे और अन्य अंगों पर लगाएं जिन्हें आप गोरा करना चाहते हैं। कम से कम 15 मिनट तक मसाज करें और फिर सो जाएं। ध्यान रखें कि यह प्रयोग सोने से पहले ही करना है। ऐसा करने से यह तेल रातभर आपकी स्किन पर काम करेगा, अपना समय लेकर रोमछिद्रों में जाएगा और रात के समय स्किन प्रदूषण के संपर्क में भी नहीं आती है तो यह तेल आसानी से अपना काम कर सकता है।

ऐसा आपको लगातार बिना नागा करना है और कुछ ही दिनों में आपको खुद अपने चेहरे पर इसका असर दिखने लगेगा।

loading...
शेयर करें