‘ना जवान ना किसान, मोदी सरकार के लिए उद्योगपति ही भगवान’

नई दिल्ली: कांग्रेस ( Congress ) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) आए दिन सरकार ( Goverment ) पर हमलावर हो रहे हैं। कभी किसानों के मुद्दे को लेकर तो कभी किसी अन्य मुद्दे को लेकर सरकार को निशाने पर लेते रहते हैं। अब राहुल गांधी ने रक्षा बजट को लेकर प्रधानमंत्री ( Prime Minister ) नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) पर हमला बोला है। राहुल ने कहा कि उन्हें किसानों और जवानों में से किसी की चिंता नहीं है और वह सिर्फ अपने पूंजीपति मित्रों की मदद के लिए काम करते हैं।

राहुल ने सरकार को घेरा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने रक्षा क्षेत्र के लिए बजट में कटौती कर न सिर्फ सैनिकों की अनदेखी की है बल्कि जिन सैनिकों ने अपनी जवानी देश सेवा के लिए लगाई है उनकी पेंशन में भी कटौती कर दी है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “बजट में सैनिकों के पेंशन में कटौती। ना जवान ना किसान, मोदी सरकार के लिए 3-4 उद्योगपति मित्र ही भगवान।”

सुरजेवाला ने भी बोला हमला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ( Randeep Singh Surjewala ) ने भी PM मोदी पर हमला बोला है। सुरजेवाला ने कहा कि अब तक आंदोलन कर रहे 210 किसान दम तोड़ चुके हैं लेकिन प्रधानमंत्री किसानों की मांग नहीं मानने की जिद पर अड़े हुए है। सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में एक पेपर की कटिंग शेयर करते हुए लिखा, “मोदी जी, देश के इतिहास में आप इकलौते निर्दयी प्रधानमंत्री के रूप में दर्ज होने वाले हैं। दम तोड़ते संघर्षरत किसान भाईयों व उनके परिजनों के दर्द को यूँ नज़र अंदाज करना आपकी फासीवादी मानसिकता दिखाता है। अब तक 210 किसान जान से हाथ धो बैठे हैं।ये राजहठ छोड़कर राजधर्म का पालन करिए।”

यह भी पढ़ें: IPL 2021: इन दिग्गजों के लिए हो सकता है आखिरी सीजन, कई धुरंधरों ने नहीं लिया हिस्सा

Related Articles

Back to top button