नशीला पदार्थ देकर नेपाली किशोरी से सामूहिक बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ की बेटियां सड़को पर महफूस नहीं दिखाई दे रही है। यहां के महानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेपाली नाबालिग लड़की से 4 लोगों ने नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) कभी बेटी बचाओं अभियान चलाती है तो कभी मिशन शक्ति, लेकिन प्रदेश में इसका कोई भी असर नहीं दिखाई दे रहा है। राजधानी लखनऊ (Lucknow) की बेटियां सड़को पर महफूस नहीं दिखाई दे रही है। यहां के महानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेपाली नाबालिग लड़की से 4 लोगों ने नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया है। इसके अलावा आरोपियों ने घटना को अंजाम देते हुए उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है। शिकायत के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, महानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेपाली नाबालिग लड़की से लोगों ने नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की मां ने महानगर थाने में जाकर इस मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी उप्रेता रसेल उर्फ छोटू को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, और ये एक निजी स्कूल का चौकीदार है। इसके अलावा पुलिस ने अन्य तीन आरोपी जीतू, अजय और वरुण तिवारी को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

ये भी पढ़ें : डॉ. हर्षवर्धन बोले-अफवाहों से बचे, वैक्सीन से बांझपन के खतरे का कोई सबूत नहीं

चारों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर भेजा जेल

पुलिस ने बताया कि गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी उप्रेता रसेल एक नाबालिग लड़की को नेपाल से लखनऊ काम दिलाने का झांसा देकर लाया हुआ था, लेकिन उसे काम न दिलाकर घर में बंधक बनाकर अपने साथियों के साथ रेप करवाता था। इनकी करतूत की हदे इतनी बढ़ गई थी की इसने नाबालिग को पैसों के लालच में रसूखदारों से भी किशोरी का शारीरिक शोषण करवाया। गर्भवती होने पर किशोरी ने परिजनों और पुलिस से आप बीती सुनाई। किशोरी ने बताया कि वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर चुप रहने की धमकी भी देते थे। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अब इस गैंगरेप के मामले में लिप्त रसूखदार और डॉक्टर की तलाश में भी जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें : Reliance Jio ने जियो फोन के चार ऑल-इन-वन प्लान्स को प्रीपेड पोर्टफोलियो से किया टाटा

 

Related Articles