दारू के नशे में भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट

0

देहरादून। उत्तराखंड में नशेबाजी में एक भांजा अपने मामा की जान का दुष्मन बन बैठा। मामा को इस बात का एहसास भी नहीं था कि अपने भांजे को दारू को लेकर टोकना और डाटना उसकी मौत का कारण बन जाएगा। बता दें कि नाराज भांजे ने अपने मामा की चाकू से गोदकर कर उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। हत्या के पीछे रुपयों का लेन-देन भी कारण रहा। हत्या को अंजाम देने के बाद फरार भांजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वृद्ध के बेटे की ओर से बनभूलपुरा थाने में आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जानें म्रतक के पिता ने क्या जानकारी दी

म्रतक का नाम शरीफ था जो कि उत्तर प्रदेश से यहां उत्तराखंड में व्यापार करने आय़ा था। पिछले तीन साल से शरीफ यहां रह रहा था. इसी के साथ उसने बताया कि  वह भी अभी 15 दिन पहले यहां आकर कपड़े बेचने लगा। शफीक का भांजा मंसाद निवासी ग्राम व थाना खालापार, मुजफ्फरनगर भी पिछले छह साल से आजादनगर के लाइन नंबर 18 में रहकर कपड़ों की फेरी लगाता है।

जानें कैसे हुई थी हत्या

वसीम ने बताया कि मंसाद नशे में धुत होकर घर आया और सो गया। जब वह अपने पिता शफीक के साथ वापस लौटा तो मंसाद चला गया। कुछ देर बाद वह फिर नशे में धुत होकर आ गया। मामा शफीक ने दारू पीकर आने पर मंसाद को डांटा और जाने के लिए कहा। इस पर नशे में धुत मंसाद ने घर में रखे छुरी से शफीक पर ताबड़तोड़ कई प्रहार किए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद सामान लेकर बेटा वसीम लौटा तो खून से लथपथ पिता को जमीन पर पड़ा देखा। आसपास के लोगों के साथ वसीम पिता को बेस अस्पताल लेकर गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

loading...
शेयर करें