सादगी से मनाया गया नेताजी का 83वां जन्मदिन, प्रसपा ने भी किया सेलिब्रेट

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आज यानी 22 नवंबर को 83वां जन्मदिन है। मुलायम सिंह का जन्मदिन राजधानी लखनऊ के पार्टी दफ्तर पर सादगी से मनाया गया। इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। इसके अलावा शिवपाल सिंह की अगुवाई वाली पार्टी प्रसपा ने भी अपने पार्टी दफ्तर पर नेताजी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया।

सादगी से मना नेताजी का जन्मदिन

राजधानी लखनऊ के पार्टी दफ्तर पर मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया गया। मुलायम सिंह यादव के साथ सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद हसन भी मौजूद रहे। नेताजी के पार्टी कार्यालय पहुंचते ही उनको बधाई देने वालों का तांता लग गया। हालांकि कोरोना के मद्देनजर सीमति तादाद में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को प्रवेश दिया गया।

मुलायम की जय जयकार के बीच अहमद हसन ने उनके स्वस्थ और दीर्घायु रहने की कामना की। सपा संरक्षक के जन्मदिन के मौके पर पार्टी कार्यालय के बाहर वयोवृद्ध नेता के कटआउट और पोस्टर लगाये गये थे और पार्टी दफ्तर के बाहर बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा था। जो अपने चहेते नेता की एक झलक पाने को बेकरार दिखे।

प्रसपा ने भी मनाया जन्मदिन

उधर मुलायम के अनुज शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के दफ्तर में भी नेताजी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। लाल बहादुर शास्‍त्री मार्ग स्‍थ‍ित प्रसपा कार्यालय में शिवपाल के बेटे और पार्टी महासचिव आदित्‍य यादव ने केक काटकर नेताजी की लंबी आयु की कामना की।

यह भी पढ़ें: लखनऊ विश्वविद्यालय के 100 वर्ष पूरे, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने दी बधाई

Related Articles

Back to top button