भारत में Netflix फ्री, कम्पनी ने किया ऐलान, जल्द करें रजिस्ट्रेशन

आपको बता दें इसको लेकर Netflix ने कहा की दो दिनों के लिए सभी उपयोगकर्ताओं को हम प्रीमियम यूजर्स की तरह एक्सिस दे रहे हैं.

नई दिल्ली: OTT प्लेटफॉर्म Netflix ने भारत में अपनी सर्विस फ्री करने का एलान किया है. ये दो दिनों के लिए होगा. 5 दिसम्बर को 12:01 AM से 6 दिसम्बर 11:59 PM तक Netflix के प्रीमियम कंटेंट फ्री में देखे जा सकेंगे. ये Netflix Streamfest के तहत किया जा रहा है. इस सुविधा का लाभ लेने के लिए Netflix.com/streamfest पर विजिट करके अपना ईमेल और मोबाइल नंबर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आपको प्रीमियम कंटेंट का एक्सेस मिल जायेगा. इसके लिए किसी तरह की बैंक डिटेल्स को नहीं डालना है.

आपको बता दें इसको लेकर Netflix ने कहा की दो दिनों के लिए सभी उपयोगकर्ताओं को हम प्रीमियम यूजर्स की तरह एक्सेस दे रहे हैं. जिसमे 2 दिन उन्हें सारे फीचर्स फ्री में मिलेंगे. कम्पनी के मुताबिक Streamfest में Netflix अकाउंट हर जगह टीवी, स्मार्टफोन, IOS device etc पर एक्सेस किया जा सकेगा.

Netflix फ्री Streamfest में संख्या होगी सीमित

Streamfest के समय Netflix उपयोगकर्ताओं की संख्या को लिमिटेड रखेगा. अगर इस दौरान आपको स्ट्रीम फेस्ट कैपेसिटी का मेसेज शो होता है तो आपको बताया जायेगा की कब आब Netflix के कंटेंट की स्ट्रीमिंग शुरू कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : SEBI ने निवेशकों के 62,600 करोड़ रुपये सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय से तत्काल मांगे

Related Articles

Back to top button