नेटफ्लिक्स (Netflix) सेंसेशन मिथिला पालकर का जन्मदिन आज

डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली मिथिला पालकर का आज जन्मदिन है

मुम्बंई: डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली मिथिला पालकर का आज जन्मदिन है। मिथिला आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। मिथिला का जन्म मुंबई में साल 1993 में हुआ था। उन्होंने 2018 में फिल्म कारवां से बॉलीवुड डेब्यू ( Bollywood debut) किया था। इस फिल्म में इरफान खान और दुलक़ुएर सलमान भी नजर आए थें। मिथीला पालकर जब 23 वर्ष की थी तो उन्होने अन्ना केंड्रिक के कप सॉन्ग का मराठी वर्जन गा कर सुरखियों में आ गई थी।

टेलीविजन  (Television) और इंटरनेट (Internet) के लिए चमकता चेहरा, मिथिला पालकर ने अपने दर्शकों के दिल में पहले ही एक खास जगह बना ली है। एक मराठी लघु फिल्म में वेब सीरीज और नेटफ्लिक्स स्पेशल सीरीज में अपने एक्टींग की शुरुआत कि थी, वह लगातार दिल एक से बढ़कर एक शो कर रही थी। ‘लिटिल थिंग्स’ (Littile Things) का तीन सीरीज आया जिसमें मिथीला पालकर ने काव्या कुलकर्णी का रोल किया, उनका किरदार  दर्शकों को बहुत पसंद आया। T.V. सीरीज ग्रर्ल इन दी सीटी (Girl in The City),चोपस्टीक (Chopsticks) जैसे फिल्मों में जदर आई हैं।

उनकी नई फिल्म ‘त्रिभंगा’ नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह काजोल और तन्वी आज़मी के साथ स्क्रीन पर दिखेंगी। इंस्टाग्राम पर उनके 2.7 मिलियन फौलोवरस है। जहां वो अपना फैनस से मिलती जुलती रहा करती हैं।

मिथिला द्वारा पोस्ट की गई सबसे नई तस्वीरों में वो एक पुराने जमाने के धूप के चश्मे के साथ एक फैशनेबल पोशाक में दिखाई देती है।

मिथीला पालकर
मिथीला पालकर

यह भी पढ़े:WhatsApp Privacy Policy: अब ले सकते हैं सुकून की सांस, नहीं शेयर होगी आपकी पर्सनल चैट

Related Articles

Back to top button