भाजपा के नए पदाधिकारियों ने संभाला पदभार, दिया चुनाव जीतने का मंत्र

भोपाल: मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कार्यकारिणी का लंबे अरसे बाद स्वरूप बदला जा सका है। नए पदाधिकारियों ने रविवार को पदभार संभाला। पदभार ग्रहण समारोह में सभी को टीम भावना से काम करते हुए वर्ष 2023 के विधानसभा (Assembly) और वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में जीत का मंत्र दिया। साथ ही पदाधिकारियों को अनुशासित रहने की भी हिदायत दी गई।

भाजपा (BJP) के नवनियुक्त पदाधिकारियों का पदभार ग्रहण समारोह पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित किया गया। इस मौके पर प्रदेशभर के कार्यकर्ता जुटे। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमल नाथ सरकार ने प्रदेश को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया था, प्रदेश को लूट लिया।

ये भी पढ़ें : घर के बाहर लोग दे रहे थे धरना, मंत्री तुलसीराम आए और खुद सड़क पर बैठ गए

अब प्रदेश में भाजपा की सरकार है, लेकिन प्रत्येक कार्यकर्ता को यह बात याद रखनी चाहिए कि हमारी सरकार प्रदेश के विकास, जनता के कल्याण और मध्यप्रदेश को नंबर-1 राज्य बनाने के संकल्प की पूर्ति के लिए सत्ता में हैं और यही काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : CISF जवान पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, मुक़दमा दर्ज

चौहान ने कहा कि “हमने प्रदेश में गुंडों, माफियाओं और मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान चालू किया है और पूरा मलबा साफ होने से पहले प्रदेश की सफाई का यह अभियान नहीं रुकेगा। कुछ लोग अभी भी भ्रम फैलाने में लगे हैं, उनसे मुकाबले के लिए हमारे सभी मोचरें और कार्यकर्ताओं को तैयार रहना है।”मुख्यमंत्री चौहान ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को हिदायतें भी दीं। उन्होंने कहा कि नियुक्ति का उत्सव मनाएं, होर्डिग लगाएं, पटाखे फोड़ें मगर अपनी जिम्मेदारी का भी ख्याल रखें।

 

Related Articles