ट्विटर पर पहले दिन से नए सीईओ पराग अग्रवाल का पुराना ट्वीट वायरल

नई दिल्ली: ट्विटर के सह-संस्थापक और पूर्व सीईओ जैक डोर्सी ने सोमवार को एक अन्य भारतीय तकनीकी जादूगर के लिए एक वैश्विक प्रौद्योगिकी दिग्गज की कमान संभालने का मार्ग प्रशस्त किया। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी पराग अग्रवाल तब से नेटिज़न्स के बीच चर्चा में हैं। कई भारतीय उनकी उपलब्धि की सराहना कर रहे हैं और बहुत गर्व के साथ नियुक्ति का जश्न मना रहे हैं।

अग्रवाल के कई पुराने ट्वीट वायरल होने से लोगों ने उनके बारे में जानकारी खंगालना शुरू कर दिया। ऐसा ही एक ट्वीट उनके ट्विटर ज्वॉइनिंग डे से आया है। ट्वीट में एक इंस्टाग्राम लिंक दिखाया गया है जिसमें एक थंबनेल तस्वीर है जिसमें शराब की बोतल या किसी अन्य प्रकार के पेय को दिखाया गया है जिस पर ‘नवेली’ लिखा हुआ है। साथ में एक नोट भी है जिस पर लिखा है “वेलकम पराग”।

अग्रवाल ने ट्विटर से पहले दिन के उत्साहजनक आश्चर्य का लिंक साझा करते हुए 4 अक्टूबर, 2011 को लिखा था, “लगता है कि मैं इस नौकरी का आनंद ले सकता हूं।

पराग अग्रवाल, IIT के पूर्व छात्र, सुंदर पिचाई और सत्य नडेला की पसंद में दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों की मदद से भारतीय मूल के तकनीकी विशेषज्ञ के रूप में शामिल होते हैं। आईआईटी बॉम्बे से कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग स्नातक, अग्रवाल स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय से पीएचडी हैं। इसके बाद उन्होंने ट्विटर से जुड़ने से पहले माइक्रोसॉफ्ट, याहू और एटी एंड टी लैब्स के साथ काम किया।

Related Articles