CM केजरीवाल करेंगे उत्तराखंड का दौरा, करेंगे बड़ी घोषणा

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि वह 17 अगस्त को उत्तराखंड जा रहे हैं। कल वह उत्तराखंडवासियों के लिए महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रहे हैं, जो मील का पत्थर साबित होगी।

नई दिल्ली: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दूसरी बार मंगलवार 17 अगस्त को उत्तराखंड का दौरा करने जा रहे है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। अरविंद केजरीवाल के दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने निशाना साधा है। उन्होंने AAP को बीजेपी की बी टीम बताया है।

गणेश गोदियाल ने साधा निशाना 

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि वह 17 अगस्त को उत्तराखंड जा रहे हैं। कल वह उत्तराखंडवासियों के लिए महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रहे हैं, जो मील का पत्थर साबित होगी। केजरीवाल के दौरे पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने निशाना साधते हुए कहा कि है AAP भारतीय जनता पार्टी की बी टीम हैं। केजरीवाल उत्तराखंड के प्रति, जितना प्रेम दिखा रहे हैं, क्या उन्होंने यह प्रेम उस वक्त भी दिखाया, जब वह दिल्ली में टिकट बांट रहे थे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में चुनावों के वक्त उत्तराखंड मूल के किसी व्यक्ति को टिकट देना मुनासिब नहीं समझा। अब जबकि चुनाव नजदीक है तो केजरीवाल भाजपा की बी टीम बनकर राज्य में कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही है।

गणेश गोदियाल ने कहा कि केजरीवाल उत्तराखंड से प्रेम नहीं, बल्कि दिखावा कर रहे हैं। घोषणाएं करके भाजपा की बी टीम के रूप में कार्य कर रहे हैं। बता दें कि केजरीवाल ने पहले उत्तराखंड दौरे के दौरान सत्ता में आने पर प्रदेश की जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा की थी। उनकी इस घोषणा के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई थी। एक बार फिर दूसरे दौरे के दौरान अरविंद केजरीवाल प्रदेश की जनता के समक्ष एक और बड़ी घोषणा करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब के मुख्यमंत्री ने केंद्र से अफगानिस्तान में फंसे सिखों को बचाने की कि अपील

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles