डीटल नें पेश किया नया फीचर फोन ‘डी1 स्लिम’

0

नई दिल्ली। विश्व का सबसे किफायती फीचर फोन ब्रांड डीटल ने प्रीमियम कैटेगरी में अपना नया फीचर फोन ‘डी1 स्लिम’ पेश किया। नए डी1 स्लिम में रिफ्लेक्टिव कीबोर्ड है, जो इसे प्रीमियम लुक प्रदान करता है। महज 1,199 रुपये में उपलब्ध ‘डी1 स्लिम’ तेजी से बढ़ते ऐसे मोबाइल उपभोक्ता वर्ग की जरूरतों को पूरा करता है, जो अपने मोबाइल फोन में एडवांस्ड फीचर का इस्तेमाल करना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए कम कीमत चुकाना चाहते हैं।
इस फोन में 2.8 इंच का एलसीडी डिस्प्ले लगा हुआ है और यह 1500 एमएएच बैटरी की क्षमता से लैस है। बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए डीटल उपभोक्ताओं को पावर सेविंग मोड का विकल्प भी देती है, जिसे लंबे समय तक ‘शून्य’ की दबाकर रखने के बाद एक्टिव किया जा सकता है।

‘डी1 स्लिम’ में एलईडी फ्लैशलाइट के साथ एक डिजिटल फ्रंट और रियर कैमरा लगा हुआ है। यह माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 16जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज की क्षमता रखता है।

फोन लांचिंग के मौके पर डीटल के एमडी योगेश भाटिया ने कहा, “हमने अपना पहला फोन ‘लो कर लो बात’ टैगलाइन के साथ पेश किया था और हमारा लक्ष्य भारत के 40 करोड़ संपर्करहित लोगों का फोन से संपर्क जोड़ना था।

इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हम ऐसे विशेष उत्पाद पेश करते हुए अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को बड़ी शिद्दत से विस्तार दे रहे हैं, जो ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा कर सके।”

loading...
शेयर करें