मुंबई ड्रग्स केस में फंसा नया पेंच, आर्यन खान की जमानत खारिज होने पर NCB का बयान

मुंबई: मुंबई ड्रग्स मामले में जांच का नेतृत्व कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी ने मुंबई की एक विशेष NDPS अदालत द्वारा आर्यन खान और दो अन्य की जमानत अर्जी खारिज किए जाने पर प्रतिक्रिया दी है।

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए अधिकारी ने कहा कि आर्यन खान और दो अन्य लोग जेल में रहेंगे, एनसीबी के समीर वानखेड़े ने कोई विशेष टिप्पणी देने से इनकार किया और केवल “सत्यमेव जयते” कहा, जिसका अर्थ है “केवल सत्य की जीत होती है। इस झटके के बाद, आर्यन खान की कानूनी टीम स्टार किड की जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करेगी।

मुंबई में स्पेशल नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कोर्ट ने आज दोपहर 2:45 बजे फैसला सुनाया। कोर्ट ने 14 अक्टूबर को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। आर्यन खान एक अवैध ड्रग्स मामले में कथित संलिप्तता के लिए मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है। अगली सुनवाई तक स्टार किड के जेल में रहने की उम्मीद है।

इससे पहले दिन में एनसीबी ने आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट जमा की थी, जिसमें कथित तौर पर एक आगामी अभिनेत्री के साथ उनकी बातचीत का खुलासा हुआ था जहां दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे।

Related Articles