सोनम और दिलकेर की फिल्‍म ‘द जोया फैक्‍टर’ का नया गाना ‘माहेरू’ हुआ रिलीज़

मुंबई: सोनम कपूर और दिलकेर सलमान की अपकमिंग फिल्‍म ‘द जोया फैक्‍टर’ का नया गाना ‘माहेरू’ रिलीज हो गया है। ये दोनों कलाकार अभी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी नजर आ रहे हैं। इस रोमांटिक ट्रैक का टाइटल ‘माहेरू’ है जिसमें दोनों ऐक्‍टर्स की खूबसूरत लव स्‍टोरी नजर आ रही है।

इस गाने को यसीर देसाई ने गाया और शंकर एहसान लॉय ने कंपोज किया है| यसीर देसाई जी स्टूडियो के अरिजीत सिंह हैं। गाते भी वह अच्छा है और सुरों व मुरकियों पर उनकी पकड़ भी अपने समकालीन तमाम गायकों से बेहतर है। बता दें की यासीर ‘पल्लो लटके’, ‘जोगी’, ‘नैनों ने बांधी’ और ‘मोनोबिना’ जैसे कई हिट गानों के लिए मशहूर हैं।

यासीर देसाई के साथ इस गाने में लॉय मेंडोंसा और रवि मिश्रा की आवाज भी है। इससे पहले फिल्म के 3 गाने रिलीज हो चुके हैं और चौथा गाना फिल्म रिलीज से दो दिन पहले रिलीज हुआ है। गाने को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया में लोग सोनम और दलकीर की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

‘द ज़ोया फैक्टर’ की कहानी इसी नाम से 2008 में आये अनुजा चौहान के उपन्यास पर आधारित है। कहानी ज़ोया की है, जिसे 2011 के वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम का लकी फैक्टर समझा जाता है। द ज़ोया फैक्टर को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में दुल्कर सलमान सोनम के साथ लीड रोल में हैं। दुल्कर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म में सोनम के साथ उनका लव एंगल दिखाया गया है।

Related Articles