भोजपुरी अभिनेत्री एवं सिंगर अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, लाखों गऐ व्यूज

भोजपुरी अभिनेत्री एवं सिंगर अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म जगत में पहले अपने अभिनय से लोगों के दिलों में राज किया और अब वह अपनी भोजपुरी गाने से भी  दर्शकों को अपनी दीवाना बना रही हैं।

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेत्री एवं सिंगर अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म जगत में पहले अपने अभिनय से लोगों के दिलों में राज किया और अब वह अपनी भोजपुरी गाने से भी  दर्शकों को अपनी दीवाना बना रही हैं। एक के बाद एक अक्षरा सिंह अपनी आवाज में अपना नया-नया गाना रिलीज कर रही हैं। लोगों को इनके गाने भी बेहद पसंद आते हैं।

अक्षरा ने अपना एक और नया गाना ‘करी न वलम जी मन मानी’ को रिलीज किया है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। नए सान में अक्षरा को इस गाने से बेहद उम्मिद है। अक्षरा का कहना है कि गाना सबकी जिंदगी से प्रेरीत होने वाली हैं। इसका थिम पति-पत्नी के संवाद पर आधारित है। उनका कहना है कि वो एक हेल्दी एंटरटेनमेंट को लेकर आती हैं।

इस गाने के व्यूज लाखों में आ चुके हैं। अब तक यूट्यूब (YouTube) पर इस गाने के वीडियो को 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं इस वीडियो को 45 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। आपको बता दें, अक्षरा सिंह जल्द ही भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव के साथ फिल्म ‘दिल दो किसी एक को’ में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। जिस पर इंडस्‍ट्री में सबकी नजर है। इस फिल्‍म को लेकर निरहुआ और अक्षरा बेहद एक्‍साइटेड हैं. फिल्‍म ‘जान लेबू का’ के निर्माता श्रेय श्रीवास्‍तव हैं, जिन्‍होंने बताया कि यह शानदार फिल्‍म है और इसका आगाज आज से हो गया है। सभी इसको लेकर एक्‍साइटेड हैं। हमारी कोशिश है कि फिल्‍म ऐसी बने कि उसका जलवा बॉक्‍स ऑफिस के रिकॉर्ड पर दिखे।

यह भी पढ़े:तेंदुए (Leopard) को फंसाया फिर बनाया उसका मीट, अब पुलिस ने सबको गिरफ्तार कर लिया

Related Articles