सुशांत के केस में आया नया मोड़, सोशल मीडिया पर सूरज को लेकर उठ रहे कई सवाल

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड के साथ पूरे देश को हिला कर रख दिया है। सभी के जहन में बस एक ही सवाल है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसके कारण सुशांत ने आत्माहत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। ऐसे में उनके चाहने वाले हर कीमत पर सुशांत को इंसाफ दिलवाना चाहते हैं। वहीं मुंबई पुलीस भी हर एंगल से इस मामले की जांच में जुटी हुई है। इसी बीच एक ऐसी बात का खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

आपको बता दें की हाल ही में इंस्टाग्राम पर सुशांत के एक फैंन पेज ने सुशांत को लेकर सनसनी सुलासा किया है। इस पोस्ट में ये बताया गया है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थी जिसके बारे में किसी को नहीं पता था। इस दौरान दिशा प्रेग्नेंट हो गईं और वे सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थी। लेकिन सूरज इसके लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने दिशा को बच्चा गिराने के लिए कहा। वहीं दिशा को ये मंजूर नहीं था कि वो अपना बच्चा गिरा दे और फिर जिंदगी से हार कर उन्होंने सुसाइड कर लिया।

वहीं सुशांत को इन सभी चीजों के बारे में पता था और वो हर हाल में दिशा को सूरज पंचोली से बचाना चाहते थे लेकिन अफसोस ऐसा मुमकिन ना हो पाया। वहीं अगर ये सारी बातें सच हैं तो बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आने वाले हैं।

Related Articles