पाकिस्तानी दनानीर मुबीन ‘Pawri’ गर्ल का नया Video आया सामने

Pawari Ho Rhi से मशहूर दनानीर मुबीन ने इस बार अलग अंदाज में विडीयो में नजर आई। जिसे पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

नई दिल्ली: पाकिस्तानी गर्ल दनानीर मुबीन का एक नया विडियो सामने आया है। जिसे पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। Pawari Ho Rhi से मशहूर दनानीर मुबीन ने इस बार अलग अंदाज में विडीयो में नजर आई। विडियो बना के अलग अंदाज में बोली हैं ”यह मैं हूं, यह स्टेडियम है और यहां Pakistan Super League 6 हो रहा है” विडियो में दिख रही लड़की दनानीर मुबीन अपने पिछले विडीयो में पार्टी शब्द को Pawri कहा है जो हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है।

पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर दनानीर मुबीन

यशराज मुखाते ने बेहद फनी तरीके से इस वीडियो को एडिट किया है। इस विडियो को काफी लोगों ने अपनी तरीके से Pawri हो रही विडियो बना रहे हैं। इस विडियो का नकल करते हुए इंडियन आर्मी ने ट्वीटर पर शेयर किया है। वीडियो में इंडियन आर्मी के दो जवान बर्फीले पहाड़ो के बीच है और Pawri Ho Rahi Hai की कॉपी करते हुए उन्होंने अपना वर्ज़न शेयर किया है।

यह भी पढ़े:  10वीं पास के लिए बड़ी खुशखबरी, भारतीय नौसेना में जाने का शानदार मौका, 1159 पदों पर निकला वैकेंसी

वीडियो में वह कह रहे है, ‘यह हम है, यह हमारी गन है, और हम यहाँ पेट्रोलिंग कर रहे है” इंडियन आर्मी का यह वीडियो को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे है बता दे कि इस वीडियो को हज़ारो लाइक्स मिल चुके है।आपको बता दें कि पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर दनानीर मुबीन के ‘पावरी हो रही है’ वीडियो पर लोग मजेदार वर्जन बना रहे हैं।

लोग इस वीडियो पर खूब मज़ा ले रहे है और अपना अपना वर्ज़न बना कर सोशल मीडिया पर साझा कर रहे है। जिसमे अब इंडियन आर्मी ने भी अपना वर्ज़न  शेयर किया है इससे पहले रणदीप हुड्डा, शहीद कपूर और विराट कोहली जैसे बड़े नाम ने अपना वर्ज़नशेयर किया था जो लोगो को काफी पसंद आया था।

यह भी पढ़े:  10वीं पास के लिए बड़ी खुशखबरी, भारतीय नौसेना में जाने का शानदार मौका, 1159 पदों पर निकला वैकेंसी

Related Articles

Back to top button