नये साल का भारती का धमाका टीवी स्क्रीन से होने जा रही हैं लापता

0

bhartiमुंबई। 2016 के अंत तक छोटी स्क्रीन से गायब हो जाएंगी पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह। यह बात किसी और ने नहीं खुद भारती सिंह ने कही है। विस्तार से हुई बातचीत में भारती ने अपने ड्रीम मैन और फैमिली प्लानिंग के बारे में भी बताया और कहा कि 2016 के अंत तक परिवार व बच्चे संभालने वाली टिपिकल हाउस वाइफ की भूमिका में आ जाने का उनका प्लान है।

क्या कहा भारती ने

टीवी स्क्रीन से विदाई की अपनी स्क्रिप्ट लिख चुकीं भारती ने कहा, “मेरा प्रोफेशन लोगों को हंसाने का है। इस वजह से लोगों को लगता है कि मैं जो कह रही हूं वह सब जोक है, लेकिन ऐसा नहीं है। जब बात रियल लाइफ पार्टनर चुनने होगी तो मैं चाहूंगी कि वह मुझे समझने वाला और मैच्योर हो। मैं बहुत ज्यादा बोलती हूं, इसलिए मैं चाहती हूं कि मेरा पति ऐसा हो, जो मुझे सुन सके और मुझे बहुत प्यार करे।”

जीना चाहती हैं नॉर्मल लाइफ

हर लड़की की तरह भारती भी परफेक्ट मैरिड लाइफ चाहती हैं। साथ ही उन्हें बच्चों की चाहत भी है। वे कहती हैं, “हर लड़की की तरह मेरा सपना भी शादी करने का है। मेरे पेरेंट्स चाहते हैं कि जल्दी से जल्दी यह शुभ दिन आए। हालांकि, मैं 2016 के अंत तक सेटल होने की प्लानिंग कर रही हूं। ईमानदारी से कहूं तो मैं खुद को टिपिकल हाउसवाइफ के रूप में देखना चाहती हूं, जो बच्चों के लिए रोटी बनाए। शादी के बाद मैं नॉर्मल लाइफ जीना चाहती हूं।”

कहीं हर्ष तो नहीं भारती के ड्रीम मैन?

पिछले साल मीडिया में इस तरह की खबर आई थी कि भारती सिंह ने कॉमेडी शोज के राइटर हर्ष लिम्बचिया से गुपचुप सगाई कर ली है। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। कुछ समय पहले ‘कॉमेडी क्लासेस’ के सेट पर भी वे साथ नजर आए थे। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि कहीं भारती हर्ष लिम्बचिया से ही तो शादी नहीं कर रही हैं। खबरों की मानें तो हर्ष भारती से करीब 7 साल छोटे हैं।

कहीं वही तो नहीं जिसे भैया कह बुलाती थी

वे उन्हें हमेशा भैया कहकर बुलाया करती हैं, लेकिन ख़बरों की मानें तो दोनों के बीच कुछ और ही रिश्ता बन गया था। बात हो रही है स्टैंड-अप कॉमेडियन भारती सिंह और कॉमेडी सर्कस के राइटर हर्ष लिम्बचिया की। बीच में सुनने में आया था कि दोनों ने सगाई कर ली है और ज़ल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनायी

सूत्रों के अनुसार, भारती लगातार अपने और हर्ष के रिश्ते के बारे में इनकार करती आ रही हैं। वे हमेशा यही कहती हैं की उनके बीच भाई-बहन का रिश्ता है, जबकि कॉमेडी सर्कस से जुड़े सभी लोग उनके कथित रिश्ते के बारे में भलीभांति जानते हैं। दोनों ने हाल ही में एक-दूसरे को रिंग पहनाई है। कुछ सूत्र इस बात की ओर भी संकेत करते हैं कि भारती अपनी और हर्ष की उम्र में बड़े अंतर के कारण कुछ शर्मिंदा हैं।

सात साल है छोटा

गौरतलब है कि भारती 29 साल की हो चुकी हैं और हर्ष अभी 22 वर्ष के ही हैं। इतना ही नहीं, सुना तो यहां तक है कि भारती पिछले साल हर्ष को एक कार भी गिफ्ट कर चुकी हैं, जबकि वे दोनों ही इस बात को झूठ करार देते हैं। पूरे मामले में हर्ष की अपनी एक अलग ही कहानी है।

हर्ष ने क्या कहा था

एक बार उन्होंने कहा था कि वे केवल भारती के लिए लिखते हैं और उनके साथ तालमेल बिठाने में काफी आसानी होती है। शायद इसके बाद से ही उनके बारे में इस तरह की अफवाह सामने आई है। भारती द्वारा उनके बीच भाई-बहन के रिश्ते के दावे पर हर्ष ज्यादा कुछ नहीं कहते। उनके अनुसार, वे दोनों अच्छे दोस्त हैं। भारती पहले भी कह चुकी हैं कि वे जब भी इस तरह का कोई निर्णय लेंगी, उन्हें पब्लिक के सामने स्वीकारने में बिल्कुल भी झिझक नहीं होगी।

भारती का कबूलनामा

loading...
शेयर करें