न्यूयॉर्क के गवर्नर पर लगा गंभीर आरोप, घरवालों के सामने दबोच कर महिला को किया किस

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क (New York) के गवर्नर एंड्रयू क्योमो पर एक बार फिर से एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया हैं। एक महिला ने कहा है कि गवर्नर क्योमो ने जबरदस्ती उसके गालों को चूमा और जबरन घसीट के उसे दबोच लिया। सिर्फ इतना ही नहीं महिला ने ये भी दावा है कि न्यूयॉर्क (New York) के गवर्नर क्योमो ने ये हरकत किसी अकेली जगह या किसी गैर के सामने नहीं बल्कि उसके परिवार के सामने की। शेरी विल महिला ने ये आरोप एक मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया है जिसमें उन्होंने बताया कि गर्वनर क्योमो ने 2017 में उनके घर पर बाढ़ से हुए नुकसान का आंकलन करने पहुंचे थे।

शेरी विल के मुताबिक, परिवार वालों के सामने क्योमो ने शेरी के दोनों गालों को चूमा फिर इसके बाद उन्होंने मेरे हाथ थामते हुए कहा कि कुछ और भी है जिसकी तुमको जरूरत है। शेरी ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आया उनके इस सवाल का वह क्या जवाब दें। शेरी ने कहा कि उसके बाद उन्होंने मेरा एक हाथ थामे हुए मेरा चेहरे को पकड़ कर मेरे गाल पर किस किया।

ये भी पढ़ें : महात्मा गाँधी की राह चल क्या Navalny को मिल जाएगी जेल से निजात ?

आरोपों से गवर्नर ने किया इनकार

शेरी का कहना है कि जिस तरह से वो मुझे देख रहे थे और उनके जैसे हाव-भाव थे उससे मैंने काफी असहज महसूस किया। मुझे ऐसा रहा कि कोई मुझसे बहुत ही गंदी नजर से देख रहा है और फ्लर्ट कर रहा है वो भी मेरे परिवार और पड़ोसियों के सामने। शेरी ने कहा मैं काफी समय से काम कर रही हूं और मुझे सेक्शुअल और निर्दोष इशारे के बीच का अंतर पता है। गवर्नर क्योमो के खिलाफ महाभियोग की जांच चल रही है। हालांकि एंड्रयू क्योमो ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है।

ये भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल-असम में दूसरे चरण का मतदान होगा आज, नंदीग्राम में मचा घमासान

Related Articles