IPL
IPL

New zealand ने Bangladesh को पहले वनडे मैच में दी शिकस्त, ये खिलाड़ी बना हीरो

पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने मेहमान टीम बांग्लादेश को बुरी तरह से हरा दिया बांग्लादेश द्वारा दिए गए छोटे लक्ष्य 131 रन को न्यूजीलैंड ने सिर्फ 22 ओवरों में ही हासिल कर मैच अपने नाम कर लिया।

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज़ का आग़ाज़ हो चुका है। और इस सीरीज के पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड टीम ने मेहमान टीम बांग्लादेश को 8 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में बांग्लादेश पहले बल्लेबाज़ी करते हुए महज़ 131 रन पर ऑल आउट हो गई थी।

खेले गए पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने मेहमान टीम बांग्लादेश को बुरी तरह से हरा दिया बांग्लादेश द्वारा दिए गए लक्ष्य 132 रन को न्यूजीलैंड ने सिर्फ 22 ओवरों में ही हासिल कर मैच अपने नाम कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की शुरुआत बेहद खराब रही टीम ने 19 रन पर ही 2 विकेट गंवा दिए थे जिसमें कप्तान तमीम इकबाल 13 रन बनाकर आउट हो गए तो दूसरे सलामी बल्लेबाज सौम्य सरकार अपना खाता तक नहीं खोल पाए।

इस मैच में न्यूजीलैंड के लिए मैच के हीरो बने ट्रेंट बोल्ट उन्होंने चार विकेट निकालकर बांग्लादेश के बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी वही जेम्स नीशम और मिशेल सैंटनर को दो-दो विकेट मिले इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। 132 रनों के इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम की तरफ से बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने महज 19 गेंदों पर 38 रन और हेनरी निकोल्स ने 53 गेंदों में नाबाद 49 रन की अच्छी शुरुआत दी। उसके बाद नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे डेवन कोन्वे ने 52 गेंदों पर 27 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाई।

यह भी पढ़े: भारत आए America के रक्षामंत्री ऑस्टिन, राजनाथ सिंह से की मुलाकात, Joint Statement जारी

Related Articles

Back to top button