पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए न्यूज़ीलैंड ने कसी कमर, ODI के लिए टीम का किया ऐलान

0

क्राइस्टचर्च। पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच वनडे सीरीज़ होने वाली है। इसके लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने घोषित इस 15 सदस्यीय टीम में डग ब्रेसवेल को शामिल नहीं किया गया है। वह मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

ब्रेसवेल की जगह पर जॉर्ज वॉर्कर को टीम में शामिल किया गया है

चोटिल ब्रेसवेल की जगह पर जॉर्ज वॉर्कर को टीम में शामिल किया गया है। वॉर्कर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच माइक हेसन ने ब्रेसवेल के प्रति समर्थन जताया है। ब्रेसवेल को बुधवार को अभ्यास के दौरान पैर में चोट लगी थी।

टीम में वापसी के लिए काफी कड़ी मेहनत की थी

कोच का कहना है कि उन्होंने टीम में वापसी के लिए काफी कड़ी मेहनत की थी। कोच हेसन ने कहा कि पिछले साल गंभीर चोट के बाद हाल ही में ब्रेसवेल टीम में लौटे थे, लेकिन दुर्भाग्य से वह एक बार फिर टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे। हालांकि, वह मेहनती खिलाड़ी हैं और भविष्य में टीम के चयन में शामिल होंगे।

न्यूजीलैंड टीम : केन विलियमसन (कप्तान), टोड एश्ले, जॉर्ज वॉर्कर, ट्रैंट बाउल्ट, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कोलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी और रॉस टेलर।

loading...
शेयर करें