सेफर्ट और विलियम्सन के अर्धशतकों से न्यूजीलैंड ने जीती सीरीज

हैमिल्टन: सलामी बल्लेबाज टिम सेफर्ट और कप्तान केन विलियम्सन की नाबाद पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को दूसरे टी-20 मुकाबले में चारो खाने चित करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त हासिल कर ली। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लेते हुए मोहम्मद हाफिज के 57 गेंदों में पांच छक्कों और 10 चौकों से सजी 99 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में मजबूत न्यूजीलैंड के सामने 9 विकेट पर 163 रन का स्कोर खड़ा किया।

सउदी बने प्लेयर ऑफ द मैच

पाकिस्तान का कोई अन्य बल्लेबाज ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सका जिसके कारण टीम का स्कोर इतना ही बन सका। न्यूजीलैंड की तरफ से अनुभवी तेज गेंदबाज टिम सउदी ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में 21 रन देकर चार किकेट विकेट झटके। सउदी को शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज सेफर्ट ने तीन छक्के और आठ चौकों की मदद से नाबाद 84 रन बनाये तथा अपने बच्चे के जन्म के लिए अवकाश लेने के बाद टी-20 सीरीज में खेल रहे कप्तान विलियम्सन ने अपनी फॉर्म को जारी रखते हुए एक छक्के और आठ चौकों की मदद से नाबाद 57 रन बनाये। टीम ने 19.2 ओवर में एक विकेट पर 163 रन बनाकर मुकाबला जीत 2-0 से सीरीज को अपने नाम कर लिया। इसके अलावा मार्टिन गप्टिल ने 11 गेंदों पर 22 रन बनाये।

पाकिस्तान की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 22, हैदर अली ने आठ अब्दुल्लाह शफीक ने शून्य, कप्तान शादाब खाने ने चार, खुशदिल शाह ने 14, फहीम अशरफ ने चार और इमाद वसीम ने नाबाद दस रन बनाये। वही न्यूजीलैंड की तरफ से जेम्स नीशम ने दो ओवर में दस रन देकर एक विकेट और ईश सोढ़ी ने तीन ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें: #BB14: बिग बॉस के घर में एंट्री करेगी BJP की ये चर्चित नेत्री

Related Articles