BJP के नवनियुक्त ओबीसी पदाधिकारियों को मिला जिलों का प्रभार

देहरादून;  उत्तराखंड (Uttarakhand) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पिछड़ा वर्ग (OBC) मोर्चा ने संगठन कार्यों को और अधिक गति देने के लिए प्रदेश पदाधिकारियों को जिलों की जिम्मेदारियां देते हुए जिला प्रभारी नियुक्त किया है।

ओबीसी (OBC) मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरि (Rakesh Giri) ने मंगलवार को बताया कि प्रत्येक जिले में मोर्चा के जिले और प्रदेश में समन्वय एवं संगठन तथा सरकार की कार्य योजनाओं को बूथ स्तर तक ले जाने के लिए जिला प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। उन्होंने सभी नियुक्त जिला प्रभारियों को संबंधित जिले में प्रस्थान करने के लिए भी कहा है। उन्होंने बताया कि उत्तरकाशी में दीपक सलार, टिहरी में धीर सिंह, पौड़ी में नरेश धीमान, रुद्रप्रयाग में भरत लाल और चमोली में अमित सैनी जिला प्रभारी बनाये गये हैं।

इसे भी पढ़े: ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का पोस्टर रिलीज, अहम भूमिका में लखनऊ के कई नए चेहरे

उन्होंने बताया कि इसी तरह पिथौरागढ़ में गोविंद वर्मा, नैनीताल में किरण चौधरी एवं कुलदीप, हरिद्वार में रामपाल राठौर उधम सिंह नगर में आदित्य राज सैनी एवं कंचन कश्यप को प्रभारी बनाया गया है। इसके साथ, अल्मोड़ा में चमन लाल चौधरी, बागेश्वर में अजय वर्मा, चंपावत में नेत्रपाल मौर्य, देहरादून में महानगर व देहरादून ग्रामीण दोनों जिलों के प्रभारी मनोज पाल होंगे।

Related Articles