नई नवेली दुल्हन Yami Gautam ने शुरू की शूटिंग, क्राइम रिपोर्टर के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

फिल्म ‘उरी’ की फेम एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने रविवार से कोलकाता में अपनी नई फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

नई दिल्ली: फिल्म ‘उरी’ की फेम एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने रविवार से कोलकाता में अपनी नई फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू कर दी है। राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा अभिनीत, फिल्म को बड़े पैमाने पर कोलकाता और पुरुलिया के स्थानों पर एक शहरी शहर के अंडरबेली को उजागर करने के लिए शूट किया जाएगा। ‘लॉस्ट’ एक खोजी नाटक है जो मीडिया की अखंडता के मुद्दे को उजागर करेगा. इसमें यामी को एक जुझारू क्राइम रिपोर्टर के किरदार में दिखाया गया है।

एक फोटो शेयर करते हुए Yami ने कहा

यामी गौतम इस फिल्म में एक क्राइम रिपोर्टर का रोल निभाने जा रही हैं। इसकी एक फोटो शेयर करते हुए यामी ने फैन्स को बताया की फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फैन्स भी यामी की ये फोटो काफी पसंद कर रहे हैं। जी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे के साथ पंकज कपूर और राहुल खन्ना भी होंगे।

‘चांद के पार चलो’ के साथ किया था डेब्यू

बता दें कि यामी ने टेलीविजन में ‘चांद के पार चलो’ के साथ अपना डेब्यू किया। उनका फिल्मी करियर कन्‍नड़ फिल्‍म ‘उल्‍लासा उत्‍साहा’ से शुरू हुआ था। यह फिल्‍म तो बॉक्‍स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया। बॉलीवुड में उनकी शुरुआत चर्चित फिल्‍म ‘विकी डोनर’ से हुई थी जिसमें उनके हीरो आयुष्मान खुराना थे।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद नए सीएम पर हलचल तेज

यह भी पढ़ें: टिकैत का जबरदस्त बयान, अगर सरकार नहीं मानी तो लखनऊ को भी बना देंगे दिल्ली

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles