#PathankotAttack : ऐसे NIA के शक के घेरे में आए अगवा एसपी

sp-pthankot-580x395नई दिल्ली/चंडीगढ़। गुरूदासपुर के एसपी से बीती रात कई घंटों तक एनआईए की टीम पूछताछ करती रही। ये पूछताछ एसपी सलविंदर के घर पर ही हुई। सूत्रों के मुताबिक एनआईए की एक टीम गुरदासपुर के एसपी को लेकर घटना स्‍थल पर भी जा सकती है। एनआईए पूरी वारदात को रिक्रिएट भी कर सकती है।

आपको बता दें कि पठानकोट एयरफोर्स बेस पर हमला करने वाले आतंकियों ने वारदात से पहले एसपी सलविंदर और उनको साथियों को अगवा कर लिया था। बाद में उन्हें एक-एक कर के वाहन से फेंक दिया और फरार हो गए। यह वाहन एयरफोर्स स्टेशन के पास ही बरामद किया गया।

एनआईए की टीम ने एसपी सलविंदर के कुक और दोस्त राजेश वर्मा से भी पूछताछ की है। तीनों से पूरी घटना के बारे में जानकारी ली गई है। इससे पहले एसपी ने बताया था कि वे रात को मजार से मत्था टेक कर लौट रहे थे। जबकि, राजेश ने जानकारी दी थी कि आतंकी चॉकटेल और एनर्जी ड्रिंक ले रहे थे।

पंजाब पुलिस के महानिदेशक सुरेश अरोड़ा ने गुरदासपुर के अगवा एसपी सलविंदर के उस दावे को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने समय रहते ही सारी जानकारी देने की बात कही थी। एसपी सलविंदर ने दावा किया है कि अगर अधिकारियों ने उनकी दी गयी सूचना पर कार्रवाई की होती तो पठानकोट आतंकी हमले से बचा जा सकता था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button