Bigg boss 11 को लेकर निया शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कहा-इन बकवास की चीजों पर मैं ध्यान नहीं देती

0

मुंबई। टीवी का मोस्ट पॉपुलर रिएलटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी ‘बिग बॉस’ को सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करेंगे। पिछले कुछ समय से ये कहा जा रहा था कि इस बार ‘बिग बॉस’ में टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा भी नजर आने वाली हैं। लेकिन हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये पता चला है कि निया शर्मा ने इस शो में आने से साफ़ मना कर दिया है।

यहां भी पढ़ें : इस सिंगर की मौत बनी मिस्ट्री, मर्डर हुआ या सुसाइड

निया शर्मा

निया शर्मा इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए कर रही हैं काम 

दरअसल, काफी समय से ये कयास लगाया जा रहा थी कि इस बार निया शर्मा को ‘बिग बॉस’ के घर में देखने को मिलेगा। जिसके लिए फैन्स काफी खुश थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने जो बयान दिया है उससे ये साफ़-साफ़ पता चल गया कि वो इस शो का में नहीं आना चाहती हैं।

निया शर्मा ने एक बयान में कहा है, ”मैं नहीं जानती कि इस तरह की खबरों में मेरा नाम क्यों लिया जा रहा, मैं इन खबरों के सच होने की पुष्टि नहीं करती।” ये सब बकवास है और मैं इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती

बताते चले कि निया शर्मा टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से खूब लोकप्रियता हासिल हुई थीं और इस समय वो कलर्स पर आने वाले एक रियल्टी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए काम कर रही हैं।

Edited by : Deepshikha Jaisawal

loading...
शेयर करें