बैकलेस ड्रेस पहनने पर निया शर्मा हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- कपड़ा क्यूं नही पहनती

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा आए दिन अपनी फोटो और वीडियो के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। निया को भारतीय टेलीविजन की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। निया का स्टाइल स्टेटमेंट लगातार उनके फैंस को हैरान करता है। निया शर्मा ने एक बार फिर अपनी हालिया फोटो से जनता को हैरान कर दिया है।

निया ने एक बैकलेस ड्रेस पहने हुए फोटो शेयर की और उनके प्रशंसकों को अद्भुत लगा तो ट्रोल करने लगे।

https://www.instagram.com/p/CUzDznnI6Bw/?utm_medium=copy_link

निया एक बार फिर दिखा रही हैं कि वह अपने पर्सनल स्टाइल से कभी समझौता नहीं करती हैं। कुछ दिनों पहले निया ने एक बार में दरिद्र होने की बात कही थी। रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, निया ने कहा, “जब मैं इस काम में आई, तो मैं अपने आप में थी। मैं एक हज़ारों में मेरी बहना है से ताज़ा था, जो वह शो था जिसने मुझे बनाया। उसके बाद पूरा एक साल का गैप था (उसके बाद, एक साल का अंतर था)।

निया के मुताबिक, तब एक्ट्रेस के लिए इंस्टाग्राम पैसे का जरिया नहीं था, जैसा कि अब है। उसने स्वीकार किया कि उसके पास अभी “ठोस परियोजना” नहीं है, लेकिन उसे संगीत वीडियो, ब्रांड साझेदारी और अन्य परियोजनाओं के आकार में काम मिलता है। हालांकि 2013 में ऐसा नहीं था।

मैंने खुद पर काम किया, मैंने बेली डांस सीखना शुरू किया। वो जो 9 महिन गुजरे और मुझे एहसास हुआ कि कोई काम नहीं था, कुछ नहीं था, एक पैसा भी नहीं जो मैंने कमाया, कोई दोस्त नहीं … मुझे लगता है कि वो एक अवधि था जो मुझे दोबारा नहीं जीना था (मैं उन नौ को कभी नहीं जीना चाहता) महीने, जब मेरे पास कोई काम नहीं था, कोई दोस्त नहीं था और एक पैसा भी नहीं कमाया था)। ”

Related Articles