IPL
IPL

निया शर्मा ने रवि दुबे को कहा Best Kisser, एक्टर की पत्नी हुई हैरान

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी वेब सीरीज 'जमाई 2.0' को लेकर चर्चा में है।

नई दिल्ली: टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी वेब सीरीज ‘जमाई 2.0’ को लेकर चर्चा में है। इस सीरियल में वह लीड रोल निभा रही हैं और उनके साथ लीड रोल में एक्टर रवि दुबे हैं। हाल ही में उन्होंने रवि दुबे को लेकर एक बयान दिया हैं। उन्होंने एक इवेंट में कहा कि रवि दुबे ‘बेस्ट किसर’ हैं। इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

निया शर्मा की हॉट तस्वीरें

Nia Sharma says Ravi dubey is a best kisser during upcoming web series   see jamai 2 0 actress bold photoshoot

निया के इस बयान पर फैन भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इतना ही नहीं निया के इस तरह के बयान से रवि और उनकी पत्नी सरगुन मेहता भी हैरान हो गए। दरअसल, एक वेब सीरीज में रवि दुबे और निया शर्मा ने कई इंटिमेट सीन दिए हैं, जिनमें एक अंडरवाटर किसिंग सीन है। जब निया ने उन्हें ‘बेस्ट किसर’ का तमगा दिया है, रवि ने इसे पॉजिटिव तरीके से लिया है और इसके लिए उन्होंने निया का आभार भी जताया।

Nia Sharma says Ravi dubey is a best kisser during upcoming web series   see jamai 2 0 actress bold photoshoot

आपको बता दें कि रवि दुबे ने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में कहा,”Nia की बात सुनकर मेरा तो मुंह खुल गया। मैं लड़कियों की बहुत इज्जत करता हूं और Nia भी ये जानती हैं। यहां तक मैं और सरगुन भी निया का बहुत सम्मान करते हैं। मैंने और सरगुन ने जब वो वीडियो देखा, हम सच में बहुत ही हंसे क्योंकि हम जानते हैं ना, हम दोनों उसको अच्छे तरीके से जानते हैं। और मैं क्या कह सकता हूं?”

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के बाद अब मिलिए दीपिका के हमशक्ल से, तसवीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

Related Articles

Back to top button