विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ के तीसरे सीजन से निया शर्मा की छुट्टी

अपने काम से ज्यादा अपने नखरों के कारण सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री निया शर्मा का एक और वेब सीरीज से पैकअप हो गया। डिजिटल दुनिया की मशहूर वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ की दो सीरीज में काम कर चुकीं निया इस सीरीज के तीसरे सीजन में नजर नहीं आएंगी। निर्माता निर्देशक विक्रम भट्ट ने इस बार नए चेहरों पर दांव लगाने का फैसला किया है।

विक्रम भट्ट लगातार दर्शकों को हॉरर और थ्रिलर फिल्मों का डोज देते रहे हैं। अब वह अपनी सफल वेब सीरीज फ्रेंचाइजी ‘ट्विस्टेड’ का तीसरा सीजन लाने की तैयारी कर रहे हैं। पहले और दूसरे सीजन से विक्रम को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। काम को मिली वाहवाही से विक्रम का हौसला बढ़ा हुआ है, और वह अब नए सीजन के लिए नए चेहरे तलाशने में जुटे हुए हैं।
विक्रम भट्ट ने अपनी सीरीज के लिए पहले से ही दो नए चेहरों रोहित चौधरी और शालीन मल्होत्रा को साइन कर लिया है। विक्रम भट्ट ने अपनी नई हीरोइन के रूप में प्रिया बनर्जी को साइन किया है। प्रिया को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म ‘ढीट पतंगे’ में देखा गया है। इससे पहले वह ऑल्ट बालाजी की ही वेब सीरीज बारिश, बेकाबू और हेलो मिनी का हिस्सा रह चुकी हैं।
वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ के पहले दोनों सीजन बहुत ही कामुक और रोमांचित करने वाले थे। इन दोनों सीजनों में टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री निया शर्मा ने मुख्य किरदार निभाया है। लेकिन, निया शर्मा इस बार इस सीरीज में नजर नहीं आएंगे। विक्रम के मुताबिक इस बार की कहानी की मांग कुछ नए चेहरे हैं। वह चाहते हैं कि अगला सीजन एकदम नया हो जिसमें कहानी के साथ काम करने वाले कलाकार भी एकदम नए हों।

Related Articles