Nick Jonas और Priyanka Chopra के रिश्ते को हुए 3 साल, देखें जश्न मनाते तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अच्छे से जानते हैं कि उन्हें अपने फैंस को किस तरह से इम्प्रेस करना है। प्रियंका और निक को साथ रहते हुए तीन साल हो गए हैं।

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अच्छे से जानते हैं कि उन्हें अपने फैंस को किस तरह से इम्प्रेस करना है। प्रियंका और निक को साथ रहते हुए तीन साल हो गए हैं। इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। इसके साथ उन्होनें जश्न मनाता हुए अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इस थ्रोबैक तस्वीर में रोमांटिक पोज दे रहे हैं।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

इसमें प्रियंका और निक एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है और दोनों एक माथा एक-दूसरे से टकराया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- “मेरे सब कुछ हो… आज 3 साल हो गए। एक पल में ऐसा लगता है कि कल की बात हो, लेकिन पलक झपकते ही लगता है कि जमाना बीत गया. मैं आपसे प्रेम करती हूं।” आपको बता दें, प्रियंका और निक दोनों ही अक्सर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं और वह कोई मौका नहीं छोड़ते अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने का।

Priyanka ने Nick Jonas को कहा शुक्रिया

इसी कड़ी में अब प्रियंका ने एक बार फिर से अपने प्यार का इजहार निक से किया है। प्रियंका और निक दोनों ने ही अपन अपने अकाउंट से सत्वीरे को साक्षा कया है। प्रियंका ने निक को कहा शुक्रिया निक द्वारा साझा की गई तस्वीर को उनकी पत्नी खूब पसंद कर रही हैं। उन्होंने कमेंट किया है कि ‘शुक्रिया, मुझसे पूछने के लिए जान’। इस कमेंट को भी कई सारे लोगों ने लाइक किया है और उस पर दोनों के प्रशंसक अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फरहान, रणदीप, टाइगर श्रॉफ समेत से 5 Actors फिटनेस के लिए लेते हैं Boxing का सहारा

यह भी पढ़ें: पोर्न Vs प्रॉस्टिट्यूशन के ज्ञानी थे ‘कुंद्रा’ सोशल मीडिया पर पुराने ट्वीट्स हो रहे वायरल

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles