Night Curfew की उड़ी धज्जियां, पूर्व MLA की पार्टी में ठुमका लगाते दिखीं Akshara Singh

कार्यक्रम में सैकड़ों लोग शरीक हुए और भोजपुरी अभिनेत्री Akshara Singh ने जमकर ठुमके लगाए।

पटना: बिहार ( Bihar ) में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने भले ही राज्य भर में नाइट कर्फ्यू ( Night Curfew ) लगा दिया हो, लेकिन इसकी धज्जियां भी जमकर उड़ाई जा रही हैं। वैशाली जिले के पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला और उनकी पूर्व विधायक पत्नी अन्नु शुक्ला ने अपने एक पारिवारिक कार्यक्रम में कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन की धज्जियां उड़वा दीं। कार्यक्रम में सैकड़ों लोग शरीक हुए और भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने जमकर ठुमके लगाए। कार्यक्रम का VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और लालगंज थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले की सत्यता की जांच कराई गई और फिर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वायरल वीडियो में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उडाते लोग दिख रहे हैं। वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड को हवाई फायरिंग भी करते दिख रहे हैं।

थाना प्रभारी सी बी शुक्ला के बयान

पुलिस के मुताबिक, पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भतीजे का उपनयन संस्कार शुक्रवार को लालगंज के खंजाहाचक गांव में था। रात को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। बाद में इस कार्यक्रम का वीडियों वायरल हुआ।

हाजीपुर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी राघव दयाल ने रविवार को बताया कि लालगंज के थाना प्रभारी सी बी शुक्ला के बयान पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में लालगंज थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें पूर्व बिधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नू शुक्ला, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बॉडीगार्ड अमित कुमार समेत पांच लोगों को नामजद आरोपी और 300 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Mahavir Jayanti 2021: जानिए क्यों नहीं करना चाहते थे महावीर शादी, 30 वर्ष की आयु में राज वैभव का त्याग

Related Articles

Back to top button