डकैती व नकबजनी करने वाले गिरोह के नौ सदस्य लखनऊ से गिरफ्तार

पकड़े गये बदमाशों के पास से चोरी के जेवरात और अन्य सामान के अलावा हथियार बरामद किए गये. उन्होंने बताया कि यह गिरोह उत्तर प्रदेश के अलावा उत्तराखंड में भी डकैती आदि की घटनाओं को आंजाम देता है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने चिनहट क्षेत्र से लखनऊ और आसपास के जिलों में डकैती व नकबजनी करने वाले गिरोह के नौ सदस्यों को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सूचना पर चिनहट थाना प्रभारी निरीक्षक घनन्जय पाण्डेय ने सूचना पर पुलिस बल के साथ बुधवार को डकैती व नकबजनी की योजना बना रहे गिरोह के नौ बदमाशों अली हुसैन,जौहार अली,मुख्तार अली, इफ्तार, शमयााद अली, तालिब अली, जसीम अली, कमाल अली और नईम को तकिया गांव बबुरिहा मोड़ के पास से गिरफ्तार किया. पकड़े गये बदमाशों के पास से चोरी के जेवरात और अन्य सामान के अलावा हथियार बरामद किए गये. उन्होंने बताया कि यह गिरोह उत्तर प्रदेश के अलावा उत्तराखंड में भी डकैती आदि की घटनाओं को आंजाम देता है.

यह गिरोह लखनऊ और आसपास के जिलों में अनेक घटनाओं को अंजाम दे चुका है. गिरोह के सदस्य मजदूर बनकर मकान की रैकी करते हैं और जिस घर में कम सदस्य होते हैं उसमें घटना को अंजाम देते हैं. गिरोह के सदस्य घटना के बाद स्थान बदल देते हैं. ये लोग रेलवे स्टेशन के आसपास रहते हैं. गिरफ्तार बदमाशों में लखनऊ, रामपुर ,मुरादाबाद और उत्तराखंड के रहने वाले हैं. गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेनेपाल सीमा पर मानव तस्करी करने वाला युवक गिरफ्तार, युवती बरामद

Related Articles

Back to top button