सोनभद्र में जंगली हाथियों के झुण्ड ने नौ साल की बच्ची को कुचला

रात लगभग 11 बजे अचानक हाथियों का झुण्ड वहां पहुंच गया और रामसजीवन को सूंढ़ से उठाकर कुछ दूर फेंक दिया। उसके बाद बगल में सो रही बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गईं।

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के बभनी इलाके में छत्तीसगढ़ के जंगल से भटक कर आए हाथियों के झुण्ड ने घर के बाहर पिता के साथ सो रही एक नौ वर्षीय बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गईं और पिता को सूंड में लपेटकर फेंक दिया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां कहा कि बभनी इलाके के अरझट गांव निवासी राम सजीवन अपनी नौ वर्षीय पुत्री सुनयना के साथ बीजपुर इलाके के नेमना में अपने मौसा जगजीवन के घर गए थे। रविवार की रात वह मौसा के घर के बाहर अपनी नौ वर्षीय बेटी सुनयना के साथ सो रहे थे। रात लगभग 11 बजे अचानक हाथियों का झुण्ड वहां पहुंच गया और रामसजीवन को सूंढ़ से उठाकर कुछ दूर फेंक दिया। उसके बाद बगल में सो रही बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गईं।

ये भी पढ़ें : IPL 2020: बैंगलोर और दिल्ली के बीच होने वाले मुकाबले में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

ग्रामीणों का कहना है कि वन विभाग की ओर से हाथियों को लेकर सीमावर्ती गांव में ग्रामीणों को अलर्ट न करने के कारण ही यह हादसा हुआ है। उधर इस घटना की सूचना मिलने के बाद वन विभाग और पुलिस विभाग की टीम सोमवार की सुबह गांव के लिए रवाना हो गईं है।

ये भी पढ़ें : तुर्की के पश्चिमी क्षेत्र में स्थित इजमिर शहर में भूकंप, 51 लोगों की मौत

Related Articles

Back to top button