नौ साल बाद एयरलाइनर ने जीता खिताब

एसएच स्पोर्ट्स मैन ऑफ द मैच दिल्ली अंडर-16 प्लेयर अर्पित राणा (42 रन और 5/4) के धमाकेदार खेल और यश ढुल (91) की उम्दा बैटिंग के दम पर एयरलाइनर एकेडमी ने मास्टर जगलर एकेडमी को 275 रन के विशाल अंतर से हराकर नौ साल बाद 14वें हरिचंद मेमोरियल अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया।

नयी दिल्ली: एसएच स्पोर्ट्स मैन ऑफ द मैच दिल्ली अंडर-16 प्लेयर अर्पित राणा (42 रन और 5/4) के धमाकेदार खेल और यश ढुल (91) की उम्दा बैटिंग के दम पर एयरलाइनर एकेडमी ने मास्टर जगलर एकेडमी को 275 रन के विशाल अंतर से हराकर नौ साल बाद 14वें हरिचंद मेमोरियल अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी एयरलाइनर टीम की ओर से यश ढुल (91), रामदेव आचरेकर (74), कृष यादव (73), ओम साहा (53) और अर्पित राणा (42) ने शानदार बल्लेबाजी की जिससे टीम ने 40 ओवर में 380 रन का विशाल स्कोर बोर्ड पर टांग दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मास्टर जगलर की टीम शुरू से ही विशाल स्कोर के दबाव में नजर आई और इसका फायदा उठाकर अर्पित राणा ने पांच और चेतन ठाकुर ने चार विकेट निकाले जिससे उनकी पूरी टीम महज 19 ओवर में 105 रन पर सिमट गई।

मुख्य अतिथि डीडीसीए डायरेक्टर करनैल सिंह और जूनियर स्टेट कोच केसर चौधरी ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे। आयुष राणा को टूर्नामेंट का बेस्ट बैट्समैन, चेतन ठाकुर को बेस्ट बोलर और अर्पित राणा को मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया।

इसे भी पढ़े: रूस ने गूगल के खिलाफ दर्ज कराया मामला, खतरनाक सामग्री को 30 फीसदी तक को हटाने में विफल

Related Articles

Back to top button